मैथ्स टीचर के गणित से हिट हुई पुष्पा

1.

मैथ्स टीचर के गणित से हिट हुई पुष्पा

2.

साल 2024 की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है- 'पुष्पा- द रूल'। इस फिल्म में साउथसुपरस्टार अल्लू अर्जुन को पैन इंडिया स्टार बनाने वाला शख्स एक टीचर था।

3.

अल्लू अर्जुन से पहले फिल्म पुष्पा के लिए नितिन, प्रभाष और महेश बाबू से बात की गई, लेकिन सबने इंकार कर दिया। इसके बाद यह फिल्म अल्लू अर्जुन को ऑफर की गई।

4.

पुष्पा के लिए अल्लू अर्जुन को बेस्ट एक्टर का नेशनल अवॉर्ड भी मिला। यही नहीं, प्रभाष, राम चरण, जूनियर NTR और KGF स्टार यश के बाद अल्लू अर्जुन भी पैन इंडिया स्टार बन गए।

5.

सुकुमार ने अब तक 8 फिल्में बनाई हैं। जिनमें उन्होंने राम चरण, नितिन, महेश बाबू, जूनियर NTR और अल्लू अर्जुन के साथ काम किया है।

6.

बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में पुष्पा भले ही KGF और RRR जैसी फिल्मों से पीछे रह गई, लेकिन इसके गाने और डायलॉग्स का जादू इस कदर छाया कि बाकी दोनों फिल्में गुम हो गईं।

7.

फिल्म के डायरेक्टर सुकुमार ने अल्लू अर्जुन को ट्रांसफॉर्म कर दुनिया के सामने पेश किया। फिल्मों में आने से पहले सुकुमार मैथ्स और फिजिक्स के लेक्चरर थे।

8.

6 साल की उम्र में जब उनके पसंदीदा मुर्गे को खाने के लिए काटा गया, तबसे सुकुमार ने नॉनवेज खाना छोड़ दिया था।

9.

सुकुमार इससे पहले भी चिरंजीवी की एक फिल्म के लिए 3 सीन लिख चुके थे, लेकिन उन्हें कॉलेज से बुलावा आ गया और उन्हें यह फिल्म छोड़नी पड़ी।

10.

सुकुमार ने डायरेक्शन से पहले असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर भी काम किया। उनकी स्क्रिप्ट देखने के बाद दिल राजू ने उसपर पैसे लगाने का वादा किया और सुकुमार डायरेक्टर बन गए।