सबसे ज्यादा खोजी गईं कियारा आडवाणी

1.

सबसे ज्यादा खोजी गईं कियारा आडवाणी

2.

फरवरी, 2023 में सिद्धार्थ मल्होत्रा से शादी करने वाली एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने इंटरनेट पर सनसनी मचा दी। वह सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली भारतीय बनीं।

3.

भारत में इंटरनेट पर दूसरे सबसे ज्यादा खोजे जाने वाले व्यक्ति क्रिकेटर शुभमन गिल हैं। लोग उनकी परफॉर्मेंस से लेकर गर्लफ्रेंड तक के बारे में खोजते नजर आए।

4.

वर्ल्ड कप में चौके-छक्के जमाने वाले न्यूजीलैंड के रचिन रविंद्र के बारे में लोगों ने जमकर खोजबीन की। वह गूगल पर तीसरे सबसे ज्यादा खोजे जाने वाले शख्स बने।

5.

कभी वर्ल्ड कप में सबसे ज्यादा विकेट गिराकर तो कभी पर्सनल लाइफ की वजह से क्रिकेटर मोहम्मद शमी पूरे साल चर्चा में रहे।

6.

यूट्यूबर एल्विश यादव इस साल लगातार विवादों में रहे। ड्रग पार्टी स्कैंडल में भी उनका नाम आया। वह भारत में गूगल पर सबसे ज्यादा खोजे जाने 5वें व्यक्ति बने।

7.

शादी के बाद कियारा आडवाणी ने गूगल ट्रेंड्स में टॉप पर जगह बनाई, तो उनके पति सिद्धार्थ मल्होत्रा इस लिस्ट में छठे नंबर पर रहे।

8.

क्रिकेटर सूर्यकुमार यादव के साथ ही ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर ग्लेन मैक्सवेल और ट्रेविस हेड भी वर्ल्ड कप के दौरान भारत में छाए रहे।

9.

भारत में सबसे ज्यादा सर्च किए गए सेलेब्स की लिस्ट में मैक्सवेल 7वें, सूर्यकुमार 9वें और ट्रेविस 10वें नंबर पर रहे।

10.

मशहूर फुटबॉलर डेविड बेकहम नवंबर में भारत पहुंचे, तो लोगों ने उनके बारे में पूरा इंटरनेट छान मारा। वह 8वें सबसे ज्यादा खोजे जाने वाले शख्स बने।