Egg Omelette Special: ऑमलेट खाने के शौकीन है तो ट्राई करें ये 5 रेसिपी

1.

Egg omelette Special: ऑमलेट खाने के शौकीन है तो ट्राई करें ये 5 रेसिपी

2.

अंडा हमारे नाश्ते से लेकर डिनर तक अंडा करी, आमलेट, अंडा बिरयानी, अंडा रोल या फ्राइड एग के रूप में परफेक्ट मील है। अंडा स्वादिष्ट के साथ साथ जल्दी ही बनकर तैयार हो जाता है। आइए जानते है अंडा ऑमलेट की 5 रेसिपी के बारे में

3.

जब भूख लगे, तो भूख को शांत करने और क्रेविंग को खत्म करने के लिए मसाला ऑमलेट पाव सबसे ऑप्शन है।  मक्खन-टोस्टेड लाडी पाव के बीच एक मसालेदार आमलेट को खाकर भूख मिट जाती है।

4.

चिकन मसाला ऑमलेट बनाने के लिए जूसी चिकन के पीस को मसालों के साथ मिलाया जाता है।यह नाश्ते के लिए बिल्कुल परफेक्ट और प्रोटीन से भरपूर होता है।

5.

अगर आप लहसुन के स्वाद और महक को पसंद करते हैं तो चिली गार्लिक ऑमलेट आपके लिए परफेक्ट है। लाल मिर्च और लहसुन से भरपूर ये ऑमलेट मुंह में एक अलग ही स्वाद लेकर आता है.

6.

प्याज, टमाटर, धनिया, हरा प्याज, और हरी मिर्च को अंडे के साथ मिलाएं और तवे पर इसके ऊपर पनीर के पीस रखें और आपको एक आमलेट मिल जाएगा। जो स्वादिष्ट होने के साथ-साथ पौष्टिक भी है।

7.

रोस ऑमलेट, गोवा-प्रेरित डिश है। प्याज, नारियल के दूध, करी पत्ते, सरसों के बीज और मसालों के साथ मसालेदार ग्रेवी में तैरते मसाला आमलेट आपके स्वाद को दोगुना कर देगा।प्याज और पाव के साथ परोसे जाने पर इसका आनंद ही अलग है।

8.

Click Here For More

9.

10.